Home फीचर अखिलेश ने मोदी की उड़ाई खिल्ली, बोले- मोहब्बत वह क्या जाने…

अखिलेश ने मोदी की उड़ाई खिल्ली, बोले- मोहब्बत वह क्या जाने…

0 87 views
Rate this post

आगरा

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को अपनी पत्नी सारा के साथ आगरा में ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके स्वागत के लिए पहुंचे। हालांकि, बेंजामिन नेतन्याहू की एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार तंज कसा है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, ‘मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में, मगर वह क्या जाने जो हैं अकेले इस जमाने में।’ इस ट्वीट के जरिए अखिलेश ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है।

ट्विटर पर शुरू हुई जंग
एसपी अध्यक्ष के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर समर्थन और विरोध दोनों में ही जंग शुरू हो गई। कुछ लोगों ने इस ट्वीट से अखिलेश यादव को ही जोड़ दिया तो कई लोगों ने इस ट्वीट का समर्थन भी किया।

अहमदाबाद जाएंगे नेतन्याहू
नेतन्याहू गुरुवार को अहमदाबाद जाएंगे। अहमदाबाद में इजरायल के पीएम नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा साथ पीएम मोदी 8 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी और नेतन्याहू साबरमती रिवर फ्रंट और गांधी आश्रम भी जाएंगे। बता दें कि दोनों देश के नेताओं के बीच आत्मीय संबंध सोमवार को दिखा था। नेतन्याहू ने भारतीय प्रधानमंत्री को ‘क्रांतिकारी नेता’ बताया था। उन्होंने पीएम की इजरायल यात्रा को रॉक कॉन्सर्ट जैसा बताया था।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....