Home ग्लैमर ‘अनीता भाभी’ को रोज करना पड़ रहा लोकल ट्रेन से 75 कि‍मी...

‘अनीता भाभी’ को रोज करना पड़ रहा लोकल ट्रेन से 75 कि‍मी का सफर

0 93 views
Rate this post

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनिता भाभी यानी मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं. इस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानी भी उठानी पड़ती है. सौम्या रोजाना 75 किमी का सफर तय कर अपने सीरियल के सेट पर पहुंचती हैं. सौम्या पिछले 10 दिनों से ऐसा कर रही हैं. वे मुंबई के गोरेगांव से नएगांव तक का सफर करती हैं. ये दूरी 75 किमी की है. उन्हें दो घंटे का समय लगता है. सौम्या को रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करने में परेशानी होती थी. इसलिए उन्होंने लोकल का सफर चुना.

सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया, ” यदि मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए रवाना होती हूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूं. दूसरे दिन सुबह फिर मुझे 7 बजे निकलना पड़ता है. थकाऊ ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर के लिए मजबूर होना पड़ा.सौम्या ने कहा, मुझे ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि इसमें कम समय लगता है. लेकिन मुझे मुंबई की लाइफ देखकर तकलीफ होती है. ट्रेनों की हालत बहुत खराब है.”

एक अन्य समस्या सौम्या के सामने तब आती है, जब लोग उनसे फोटो खिंचाने की जिद करते हैं. वे बताती हैं कि 12 घंटे की शिफ्ट के बाद वे काफी थक जाती हैं और वे अपने आप में रहना चाहती हैं. वे चाहती हैं कि कोई उन्हें परेशान न करे.सौम्या ने कहा, लोग इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने नहीं रह सकती. मैं इंसान की तरह रहना चाहती हूं.”

दोस्तों के साथ शेयर करे.....