Home खेल अब इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप खेलते दिखेंगे अश्विन-जडेजा

अब इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप खेलते दिखेंगे अश्विन-जडेजा

0 7 views

नई दिल्ली

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी काउंटी चैंपियनशिप में खेलते नजर आ सकते हैं. खबरें हैं कि काउंटी टीम वूस्टरशायर की ऑफ स्पिनर आर. अश्विन और दुनिया के नंबर वन टेस्ट स्पिनर और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर नजर है. क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक काउंटी टीमें भारतीय खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना चाहती हैं और वूस्टरशायर काउंटी अश्विन और जडेजा में खासा दिलचस्पी दिखा रही है. हालांकि बीसीसीसीआई खिलाड़ियों को इसकी इजाजत देती है ये देखने वाली बात होगी.

दरअसल, टीम इंडिया को आने वाले दिनों में काफी क्रिकेट खेलनी है. भारत को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है, इसके अलावा श्रीलंका टीम भी भारत के दौरे पर आएगी. मतलब टीम इंडिया 2017 में कुल 23 मैच खेलेगी. मौजूदा श्रीलंका दौरा 6 सितंबर को खत्म होगा इसके बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी. हालांकि इस सीरीज की अब तक तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है. अगर ये सीरीज अक्टूबर में हुई तो भारत के कुछ खिलाड़ी काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी 3 दौर के लिए उपलब्ध रह सकते हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी बयान दिया था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो अगले साल होने वाले इंग्लैंड दौरे से पहले काउंटी क्रिकेट जरूर खेलना चाहेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक नॉटिंघमशायर भी चेतेश्वर पुजारा को दोबारा साइन करने की तैयारी में है. पुजारा ने काउंटी में काफी कम समय बिताया था, लेकिन उन्होंने शानदार शतक लगाकर ग्लूस्टरशायर के खिलाफ नॉटिंघमशायर को जीत दिलाई थी. अब देखना ये है कि टीम इंडिया के स्टार काउंटी मैचों में खेलेंगे या नहीं.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....