Home ग्लैमर अब सलमान संग ‘डांसिंग अंकल’ का विडियो

अब सलमान संग ‘डांसिंग अंकल’ का विडियो

0 31 views
Rate this post

अपने शानदार और अनोखे डांस स्टेप्स की वजह से रातों-रात स्टार बन गए भोपाल के प्रफेसर संजीव श्रीवास्तव के सितारे इन दिनों काफी बुलंद नज़र आ रहे हैं। इन्हें कोई डांसिंग अंकल कहता है तो कुछ लोग प्यार से इन्हें डब्बू अंकल बुलाते हैं। और फिलहाल वह नेता से लेकर स्टार्स तक के साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर अक्सर ही नज़र आ जाती हैं। पिछले दिनों सलमान खान के साथ उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर नज़र आई थी और अब एक विडियो सामने आ गया है, जो टीवी शो ‘दस का दम’ के मंच का है।

डब्बू अंकल अपनी फैमिली के साथ ‘दस का दम’ के सेट पर पहुंचे थे, जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में डब्बू अंकल ने सोशल साइट पर इस शो की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ सलमान संग नज़र आ रहे हैं। अब सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें डब्बू अंकल ‘दस का दम’ के सेट पर डांसिंग धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं। यहां भी उन्होंने उसी गाने ‘मैं से मीना से’ पर डांस किया, जिसकी वजह से वह रातों रात स्टार बन गए। सलमान उनके स्टेप्स को देखकर काफी खुश नज़र आए और उन्होंने उनके लिए तालियां भी बजाईं।

सबसे पहले वायरल विडियो में अंकल किसी शादी में स्टेज पर 1987 में आई गोविंदा की फिल्म ‘ खुदगर्ज’ के गाने आपके ‘आ जाने से गाने पर’ डांस कर रहे हैं। डांस में उनकी पत्नी भी साथ दे रही थीं। उनके डांस के मूव ऐसे कि बड़े-बड़े डांसर भी शरमा जाएं। कई लोगों ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल्स से इस विडियो को पोस्ट किया। संजीव श्रीवास्तव कहते हैं, ‘जबसे मेरा विडियो वायरल हुआ है, मेरा फोन बजना बंद नहीं हुआ है। अब तो मैंने अपना मोबाइल भाई को दे रखा है ताकि वह लोगों के सम्पर्क में रहे।’ अचानक मिली शोहरत के कारण अब उन्हें लगातार ऐड और बॉलिवुड से ऑफर्स आने लगे हैं। सुनील शेट्टी से भी मिल चुके हैं डांसिंग अंकल।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....