Home ग्लैमर अल्लू अर्जुन के फैन्स ने फिल्म रिव्यू पर जर्नलिस्ट को दी रेप...

अल्लू अर्जुन के फैन्स ने फिल्म रिव्यू पर जर्नलिस्ट को दी रेप की धमकी

0 47 views
Rate this post

बॉलिवुड में स्टार्स के लाखों फैन्स हैं लेकिन जब बात साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की आती है तो वहां सुपरस्टार्स को उनके फैन्स भगवान की तरह पूजते हैं। साउथ में रजनीकांत के मंदिर इस बात के सबूत हैं। इसी तरह विजय, अजीत, ममूटी, पवन कल्याण आदि को भी उनके फैन्स इतना ही मानते हैं। हाल में जो हलचल मचाई है वह मचाई है अल्लू अर्जुन के फैन्स ने।

दरअसल हाल में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘ना पेरू सूर्या, ना इल्लू इंडिया’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को एक जर्नलिस्ट द्वारा नेगेटिव रिव्यू देने पर अल्लू अर्जुन के फैन्स ने उन्हें फेसबुक पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। बात केवल यहीं तक नहीं रुकी बल्कि फैन्स ने जर्नलिस्ट का रेप करने और जान से मारने तक की धमकी दे डाली।

मलयालम फिल्म क्रिटिक अपर्णा प्रशांति ने अल्लू अर्जुन की फिल्म को यह रिव्यू दिया था। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर इस रिव्यू के लिए अश्लील कॉमेंट्स आने लगे। फैन्स यहीं तक नहीं रुके बल्कि उन्होंने अपर्णा को रेप की धमकियां तक देना शुरू कर दीं। इसके बाद उन्होंने पुलिस के साइबर सेल और डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि इससे पहले सुपरस्टार विजय के फैन्स ने भी एक जर्नलिस्ट को गालियां दी थीं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....