Home भोपाल/ म.प्र इंदौर में मासूम के साथ दंरिदगी पर लोगों में आक्रोश, जमकर पिटाई

इंदौर में मासूम के साथ दंरिदगी पर लोगों में आक्रोश, जमकर पिटाई

0 45 views
Rate this post

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर में चार महीने की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या होने का मामला सामने आने के बाद राज्य भर के लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। शनिवार को अदालत में पेशी के दौरान इस मामले में गिरफ्तार आरोपी शख्स की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ रेप के उक्त आरोपी को शनिवार दोपहर इंदौर की जिला अदालत में पेश करने के लिए लाया गया था, जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस की जीप से उतरने के दौरान ही उसकी जमकर पिटाई की।

क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था बच्ची का शव
बता दें कि गुरुवार देर रात इंदौर के ऐतिहासिक रजवाड़ा क्षेत्र में 4 महीने की एक बच्ची का शव क्षत विक्षत अवस्था में बरामद किया गया था। बच्ची का यह शव इलाके में स्थित शिव विलास पैलेस के बेसमेंट एरिया में मिला था, जिसके बाद पुलिस की जांच में उसके साथ रेप होने की बात सामने आई थी। बच्ची का शव मिलने के बाद पूरे राज्य में इंदौर की इस घटना की भर्त्सना की गई थी। इसके साथ ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के लोगों ने इस मामले के दोषी को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की थी।

सीएम शिवराज ने भी की थी निंदा
इसके साथ ही बच्ची के साथ हुई इस घटना के बाद इसकी निंदा करते हुए एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा, ‘इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य। समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....