Home भोपाल/ म.प्र इंदौर हादसा: मीडिया के सामने फिर फूटा परिजनों का गुस्सा

इंदौर हादसा: मीडिया के सामने फिर फूटा परिजनों का गुस्सा

0 18 views
Rate this post

इंदौर

मध्य प्रदेश में इंदौर के डीपीएस बस हादसे के शिकार बच्चों के परिजनों का गुस्सा फिर फूटा है. परिजन अब मीडिया के सामने आकर अपनी बातें रख रहे हैं.परिजनों का आरोप है कि दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रबंधक उन्हें सीधे-सीधे तौर पर धमका रहे हैं और उनके बच्चों का भविष्य खराब करने की बात कह रहे हैं. कई परिजनों का आरोप है कि इंसाफ यदि मिलना होता तो प्रबंधक पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी होती लेकिन प्रबंधक पर अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है.

उनका कहना है कि स्कूल में यदि बच्चे किसी बात को बता रहे तो स्कूल प्रबंधक उसे दबा रहा है. हादसे के एक चश्मदीद गवाह ने जब यह जानकारी मीडिया को दी कि इसमें ड्राइवर की गलती नहीं थी लेकिन उसके बाद भी ड्राइवर को पहले आरोपी बना दिया गया. उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधक ने बच्चे को धमकाते हुए कहा कि तुम वीडियो में आना चाहते हो.

गौरतलब है कि इंदौर में कनाड़िया रोड पर बाइपास पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और एक ट्रक में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें चार बच्चों और बस ड्राइवर की तत्काल मौत हो गई थी. हादसा इतना भयावह था कि बस के ड्राइवर और तीन छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....