Home ग्लैमर इरफान के प्रवक्ता की अपील- एक्टर की हेल्थ पर झूठी खबरें ना...

इरफान के प्रवक्ता की अपील- एक्टर की हेल्थ पर झूठी खबरें ना फैलाएं

0 44 views
Rate this post

मुंबई,

इरफान खान ने करीब ने एक महीने पहले ट्विटर पर बताया था कि वो न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इसके बाद से उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैल रही हैं. बुधवार को उनके प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा है कि उनके स्वास्थ्य को लेकर जो खबरें आ रही हैं, वो बेबुनियाद हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले एक पत्रकार ने ट्वीट किया था कि इरफान का कैंसर लास्ट स्टेज में है. इसके बाद इरफान के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा- कुछ दिनों से इरफान के स्वास्थ्य के बारे में जो खबरें फैलाई जा रही हैं, वो बिल्कुल गलत है. हम उनके परिवार और दोस्तों के तौर पर मीडिया से निवेदन करते हैं कि वो अपना सपोर्ट जारी रखें और इरफान के लिए प्रार्थना करते रहें. सोशल मीडिया पर फैक्ट्स देखे बिना खबरें फैलाना गलत है. हम फिर से सबसे निवेदन करते हैं कि सोशल मीडिया स्टेट्स को किसी का हेल्थ स्टेट्स मत बनाएं. आपको बता दें कि इरफान अपना इलाज कराने यूके गए हुए हैं. उनके हेल्थ पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है.

गौरतलब है कि 5 मार्च को इरफान ने ट्वीट कर बताया था कि वो असामान्य बीमारी के चपेट में आ गए हैं, जिससे उनकी दुनिया हिल गई है. उन्होंने लिखा था- कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं जैसे लगता है कि जिंदगी ने आपको हिला दिया है. पिछले 15 दिन, मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी रही है. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज में मुझे दुर्लभ बीमारी का पता चल जाएगा. मैंने कभी हिम्मत नहीं हारी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम बेस्ट तरीका ढूंढ़ रहे हैं. इस बीच आप कुछ अंदाजा मत लगाइएगा क्योंकि मैं हफ्ते-10 दिन में खुद अपनी कहानी शेयर करूंगा. तब तक मेरे लिए बेहतरी की कामना करिए.

16 मार्च को उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी बीमारी का खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.

उन्होंने आगे लिखा था, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता. जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....