Home ग्लैमर इरफान खान के सर्पोट में आए सितारे, कहा- योद्धा हैं जीतकर ही...

इरफान खान के सर्पोट में आए सितारे, कहा- योद्धा हैं जीतकर ही वापस लौटेंगे

0 67 views
Rate this post

इरफान खान इन दिनों किसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं, इसका जिक्र उन्होंने कुछ दिनों पहले खुद ही सोशल मीडिया पर किया था.फिलहाल वे अपना इलाज कर रहा है, लेकिन इस बीच उनके साथ काम कर चुके फिल्म जगत के कुछ सितारे उनके सपोर्ट करते नजर आए हैं. सितारों का कहना है कि इरफान एक योद्धा है जीतकर ही वापस लौटेंगे.

फिल्म ‘पीकू’ में इरफान को डायरेक्टर कर चुके शुजीत सरकार का कहना है कि ‘आप बिल्कुल चिंता न करें. मैं उनसे दो बार मिला हूं. वो बहुत जल्द इस पर बात करेंगे. आपके सारे सवालों के जवाब वो देंगे. मैं आप सबसे निवेदन करता हूं कि ऐसी अफवाह न उड़ाएं.’ वो बनिता संधू और वरुण धवन के साथ ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे.

इसी फिल्म में उनके साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री दीपिका का कहना है कि, हम सबको ईश्वर से सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करनी ही चाहिए. अगर उनकी (इरफान की) सेहत इस वक्त ठीक नहीं है तो हमें प्रार्थना करनी चाहिए, सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि सभी के लिए. मैं हमेशा अपने लिए और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहे हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए.”

इसके पहले मनोज बाजपेयी ने भी इरफान के समर्थन में बोला था, सभी से गुजारिश है कि वे अंदाजा न लगाएं और किसी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार करें. किसी की बीमारी के बारे में अफवाह फैलाना असंवेदनशील है. कृपया सभी पोस्ट डिलीट कर दें और इरफान की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें. वह अपनी बीमारी से लड़ेंगे और एक विजेता के रूप में बाहर आएंगे। मैं उनके लिए प्रर्थना करता हूं। हमें उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए.’

इन सितारों के पहले इरफान खान की पत्नी ने भी फेसबुक पर एक मैसेज छोड़ा था जिसमें उन्होंने कहा था कि ऐसी किसी भी तरह की अफवाह न उड़ाएं. मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे पार्टनर एक वॉरियर हैं. वो हर तरह की मुसीबत से लड़ सकते हैं. अपनी ऊर्जा बेकार की बातें करके खर्च न करें. बता दें कि इरफान खान जल्द ही फिल्म ब्लैकमेल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति कुल्हारी और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार नजर आएंंंंगे.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....