Home राज्य उन्नाव: अब सपा पार्षद पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

उन्नाव: अब सपा पार्षद पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

0 46 views
Rate this post

कानपुर

यूपी के उन्‍नाव की 38 वर्षीय महिला ने समाजवादी पार्टी के पार्षद और उसके साथी पर मई 2017 में रेप करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने उन्‍नाव के एसपी से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। इस संबंंध में अक्‍टूबर 2017 में ही मामला दर्ज कराया गया था लेकिन शनिवार को महिला के उन्‍नाव के एसपी से गुहार लगाने के बाद यह चर्चा में आ गया।

एसपी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान महिला ने आरोप लगाया कि एसपी पार्षद और उसके साथियों ने उनके साथ बलात्‍कार किया और उसकी फिल्‍म बना ली। महिला ने कहा, ‘बाद में उन्‍होंने मुझे ब्‍लैकमेल किया और अपने पास बुलाने लगे। उन्‍होंने धमकी दी कि अगर मैं नहीं आऊंगी, मेरा विडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। उन्‍होंने मेरे पति और बच्‍चे को भी मारने की धमकी दी।’

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस पिछले छह महीने से कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़िता ने कहा, ‘मैं पहले भी दो बार एसपी कार्यालय में आ चुकी हूं लेकिन किसी ने भी मेरी शिकायत पर ध्‍यान नहीं दिया। जब मीडिया ने इस मुद्दे को उठाया तब मेरी एफआईआर दर्ज हुई। मैं तहसील दिवस में भी गई थी और डीएम को आवेदन दिया था लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। पार्षद और उसके साथियों ने पुलिस को पैसे दे रखे हैं ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई न हो सके।’

महिला के पति ने भी किया आरोपों का समर्थन
पीड़ित महिला ने कहा कि उन्‍हें न्‍याय के लिए इधर से उधर दौड़ना पड़ रहा है। महिला के साथ उनके पति भी थे। उन्‍होंने इस आरोप का समर्थन किया। उन्‍होंने बताया कि पुलिस से शिकायत की गई है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पति ने कहा, ‘मैं सीएम के पास भी गया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।’ इस बीच पुलिस ने पूरे मामले को फर्जी बताया है। साफीपुर के एसएचओ कुलदीप तिवारी ने बताया कि पूरे मामले की गहराई से जांच की गई है और रेप के आरोप को फर्जी पाया गया है।

बता दें, उन्‍नाव की ही एक लड़की ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। काफी दबाव के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई ने कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर उनके साथ पूछताछ की है। लड़की का भी बयान दर्ज किया जा रहा है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....