Home राज्य उन्नाव कांड: स्मृति इरानी बोलीं- कानून व्यवस्था राज्य सरकार के अधीन

उन्नाव कांड: स्मृति इरानी बोलीं- कानून व्यवस्था राज्य सरकार के अधीन

0 24 views
Rate this post

अमेठी

उन्नाव रेप केस में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बचाव की मुद्रा में दिखीं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार महिला सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। रही बात कानून व्यवस्था की तो वह राज्य सरकार के अधीन आती है। इस दौरान स्मृति ने कहा कि ऐसी टिप्पणी से बचना चाहिए, जिससे किसी महिला के सम्मान पर आंच आती हो।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘अंग्रेजी में एक शब्द है विक्टिम शेमिंग यानी हम ऐसी टिप्पणी ना करें जिससे महिला के सम्मान को ठेस पहुंचे। मेरा निवेदन है कि जांच एजेंसी को निष्पक्ष जांच करने का मौका दें।’ बता दें कि स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची हैं।

यही नहीं, केंद्रीय मंत्री अमेठी जाते समय रायबरेली के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए रुकीं। इस बीच पत्रकारों ने इरानी से सवाल किया कि राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र के डीह इलाके में स्कूल जाने वाले बच्चों को एक नाले के पानी से गुजरकर जाना होता है। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं इस मामले में अमेठी डीएम से बात करूंगी और जो भी हो सकेगा उसको पूरा करने की कोशिश करूंगी।

स्मृति इरानी ने कहा कि राहुलजी ने क्या किया है इसके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती हूं और राहुल गांधी से क्या अपेक्षा हो सकती है इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती हूं। स्मृति ने कहा कि हम काम करके जा रहे हैं, राहुल गांधी तो अब देखने आएंगे ही।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....