Home ग्लैमर एकता ने स्मृति ईरानी को बताया ‘शराब’ जैसा, शेयर की पुरानी फोटो

एकता ने स्मृति ईरानी को बताया ‘शराब’ जैसा, शेयर की पुरानी फोटो

0 47 views
Rate this post

नई दिल्ली,

टीवी क्वीन एकता कपूर और केंद्रीय मंत्री व पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी का रिश्ता बहुत पुराना है. एकता के प्रोडक्शन हाउस के तले बने शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से स्मृति ने अपनी खासी पहचान बनाई थी. हाल ही में दोनों के रिश्ते एक तस्वीर के कारण फिर चर्चा में आ गए.

एकता कपूर ने एक पुरानी तस्वीर टि्वटर पर शेयर की, जिसमें वे स्मृति ईरानी के साथ नजर आ रही हैं. एकता ने इसके साथ लिखा है, ”कुछ लोग शराब की तरह होते हैं, उम्र के साथ बेहतर होते जाते हैं. अपनी ताकत के साथ आकर्षक के लिए मैं इस महिला को पसंद करती हूं. ”

18 साल पहले शुरू हुए टीवी शो सास भी कभी बहू थी में स्मृति ने तुलसी विरानी का किरदार निभाया था. उसी समय से एकता और स्मृति की दोस्ती बरकरार है. 2003 में स्मृति ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली थी. इसके बाद उन्होंने 2004 में लोकसभा चुनाव लड़ा, लेकिन हार गई. फिलहाल स्मृति केंद्रीय मंत्री हैं.

बता दें कि बालाजी फिल्‍म्‍स की प्रमुख एकता कपूर अपने पॉपुलर शो सीरियल नागिन 3 के साथ फिर दर्शकों के बीच लौटी हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसकी तुलना सनी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म जानी दुश्मन से हो रही है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....