Home भोपाल/ म.प्र एमपी में कांग्रेस के इस निर्णय से खुश नहीं हैं नेता और...

एमपी में कांग्रेस के इस निर्णय से खुश नहीं हैं नेता और कार्यकर्ता!

0 43 views
Rate this post

भोपाल

मध्य प्रदेश कांग्रेस में अध्यक्ष बदले जाने के बाद बहुत कुछ बदला है. नए पदाधिकारी, नए ज़िलाध्यक्ष लेकिन घर वापसी को लेकर चल रही जंग फिलहाल नहीं थमती दिख रही. दरअसल, राजेंद्र गौतम की पार्टी में वापसी से मंदसौर के कई नेता पार्टी का दामन छोड़ गए. नेता प्रतिपक्ष के बयान के बाद भी हंगामा होना लाज़मी है. हालांकि कांग्रेस का कहना है कि ऐसा तो हर पार्टी में होता है.

इस मामले में सिर्फ नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ही नहीं नाराज हैं बल्कि कई कार्यकर्ता नेताओं की पैराशूट लैंडिंग से नाराज़ हैं. मंदसौर में मीनाक्षी नटराजन और उनके समर्थकों की जो नाराज़गी दिखी उससे साफ है कि कांग्रेस की राह आसान रहने वाली नहीं है. हालांकि कांग्रेस हर लड़ाई को हर बार की तरह ही सामान्य बता रहा है. कांग्रेस के मुताबिक बड़ी पार्टियों में इस तरह की छुट पुट नाराज़गी होती है लेकिन इसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा. कांग्रेस ये भी मानती है कि आने वाले चुनावों में जीत उसकी होगी.

वहीं बीजेपी ने मामले पर चुटकी ली है. बीजेपी के मुताबिक इस तरह के मौके कांग्रेस में आगे भी आते रहेंगे. कांग्रेस न कभी एक हुई है और न भविष्य में कभी एक होगी. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के मुताबिक अभी तो सिर्फ 20 ज़िलों के अध्यक्ष बदले हैं अभी तो 40 और ज़िले हैं, चुनाव आते आते तक क्या क्या होगा.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....