Home ग्लैमर ऐसे कॉमेंट से लग रही रणबीर-आलिया के रिश्तों पर मुहर?

ऐसे कॉमेंट से लग रही रणबीर-आलिया के रिश्तों पर मुहर?

0 33 views
Rate this post

इन दिनों ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही यह पीरियड फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही चर्चा में है। दरअसल फिल्म के बुल्गारिया शूटिंग शेड्यूल से रणबीर-आलिया की वायरल हुई फोटोज व आलिया के बर्थ डे पर रणबीर की मॉम नीतू सिंह के खास तौर से सेट पर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचने के बाद से दोनों ऐक्टर्स के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। इस बारे में हालांकि अब तक दोनों स्टार्स ने खुलकर कुछ नहीं कहा है, मगर फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें लेकर अफवाहों का बाजार खासा गर्म है।

दरअसल हाल ही में सोनम कपूर व आनंद आहूजा की शादी में आलिया-रणबीर न केवल साथ पहुंचे, बल्कि दोनों ने मीडिया को साथ में पोज भी फोटो के लिए दिए। ऐसे तो उनके साथ अयान भी थे, मगर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर सिर्फ रणबीर के साथ वाली फोटो ही शेयर की हैं। जिसे लेकर बॉलिवुड हस्तियों के लगातार काफी स्वीट कॉमेंट्स आ रहे हैं। इस पर सबसे पहले आलिया की बहन शाहीन ने दिल को चीरते तीरवाला इमोजी कॉमेंट किया। वहीं दोनों की को स्टार मौनी ने ढेरों इमोजी बना डाले हैं। इनके अलावा ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु और दिया मिर्जा ने भी दोनों को साथ में देखकर तारीफ से भरे क़ॉमेंट किए हैं।

बहरहाल, इन्हें देखकर तो लग रहा है कि बॉलिवुड में जल्द एक नए कपल के तौर पर रणबीर-आलिया एंट्री होने वाली है। ऐसे भी बताया जाता है कि आलिया को मम्मी नीतू सिंह काफी पसंद करती हैं। जबकि रणबीर की इससे पहले रहीं गर्लफ्रेंड्स ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से उनके रिश्ते काफी ठंडे बताए जाते हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....