Home भोपाल/ म.प्र कर्नाटक चुनाव परिणाम पर शिवराज ने कहा, जनता को पीएम मोदी पर...

कर्नाटक चुनाव परिणाम पर शिवराज ने कहा, जनता को पीएम मोदी पर विश्वास

0 17 views
Rate this post

भोपाल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक में बीजेपी की अभूतपूर्व सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की कुशल रणनीति की तारीफ की है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश में मोदी सरकार के विकास कार्यों का फल है जिसका परिणाम कर्नाटक चुनावों में देखने को मिला है.

सीएम शिवराज सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि पीएम मोदी पर जनता ने विश्वास व्यक्त किया है. वहीं, सीएम शिवराज ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आधुनिक चाणक्य बताया. साथ ही सीएम ने कहा कि अब चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़े जाते हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक में बीजेपी की जीत को लेकर कहा कि कर्नाटक की जीत मध्यप्रदेश में भी कार्यकर्ताओं के मन में उत्साह भरेगी. शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को विश्लेषण की जरुरत है सिर्फ आरोपों की राजनीति से काम नहीं चलता.

वहीं, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अमित शाह के कुशल संगठन क्षमता को जीत की वजह बताया. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये अपनी सुविधा से जनेऊ और टोपी पहनते हैं. इन्हें समझ जाना चाहिए कि जनता बेवकूफ नहीं है. गुजरात में मस्जिद नहीं गए, एमपी में भी नहीं जाएंगे.’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....