Home राज्य कश्मीर के कुलगाम में आर्मी कैम्प पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई जारी

कश्मीर के कुलगाम में आर्मी कैम्प पर आतंकी हमला, जवाबी कार्रवाई जारी

0 41 views
Rate this post

श्रीनगर

जम्मू कश्मीर के खुदवानी कुलगाम में शनिवार रात आतंकवादियों ने एक सेना कैम्प पर हमला कर दिया है. पुलिस के मुताबिक शेरे कश्मीर यूनिवर्सिटी के कैम्पस स्थित सेना के कैम्प पर आतंकियों ने लगातार फायरिंग की. सुरक्षा बलों ने इस इलाके की नाकेबंदी कर रखी है.हालांकि इस आतंकी हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सूत्रों ने बताया कि सैन्य कैम्प अज्ञान आतंकियों ने हमला किया. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है.

पुलिस ने बताया कि खुदवानी कुलगाम इलाके में शनिवार को अज्ञात आतंकियों ने 1आरआर आर्मी कैम्प पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी. घटनास्थल पर किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.इससे पहले जम्‍मू कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया. ये आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. सुरक्षाबलों को इस बात की भनक लग गई और इसके बाद इन आतंकियों को मार गिराया गया.

बता दें, केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि रमजान के महीने में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाया जाएगा. भारत सरकार की ओर से कहा गया था कि आतंकियों की ओर से हमला होने की सूरत में सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर सकेंगे. केंद्र सरकार ने राज्‍य सरकार की मांग पर जम्‍मू-कश्‍मीर में सशर्त सीजफायर का आदेश जारी किया था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....