Home फीचर कांग्रेस-बीजेपी में विडियो वार, अब राहुल गांधी पर तीखा पलटवार

कांग्रेस-बीजेपी में विडियो वार, अब राहुल गांधी पर तीखा पलटवार

0 40 views
Rate this post

लखनऊ

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के बीच में विडियो वार छिड़ गया है। गुरुवार को कांग्रेस ने विडियो के जरिये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। अब शनिवार को यूपी बीजीपी ने भी कर्नाटक सरकार को हिंदू विरोधी बताते हुए विडियो के जरिए ही राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा पलटवार किया है।

यूपी बीजेपी ने विडियो ट्वीट कर लिखा, ‘काम जो कर लिया होता 5 साल में तिनका भर, यूं रेसिपी नहीं बना रहे होते कांग्रेस के राजकुंवर।’ अपने विडियो में बीजेपी ने राज्य में हुई कई हत्याओं का उदाहरण देकर आरोप लगाया कि कर्नाटक में हिंदुओं की हत्या की जाती है और सीएम योगी के कर्नाटक पर पहुंचने पर वहां के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हिंदू बन जाते हैं। साथ ही मंदिर का घंटा बजाते हैं और राहुल गांधी भगवा भी चुरा लाते हैं।

बीजेपी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हिंसा भड़काती है और धर्म के नाम पर जनता को लड़ाती है। किसानों को आत्महत्या करना पड़ रहा है। जनता परेशान है। पार्टी ने कहा कि अगर सिद्धारमैया सरकार ने पांच साल कर्नाटक में काम कर लिया होता तो उनके राजकुंवर को रेसिपी नहीं बनानी पड़ती।

इससे पहले कांग्रेस ने एक विडियो बनाकर यूपी के सीएम और बीजेपी की भगवा राजनीति के पोस्टर बॉय योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधा था। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से #RecipeForDisaster से एक विडियो ट्वीट किया था। एक मिनट लंबे इस विडियो क्लिप का शीर्षक बीजेपी के स्टार कैंपेनर के लिए रेसिपी रखा गया है।

इस विडियो में हाल में कर्नाटक में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर लौटे योगी पर अलग अंदाज में तंज कसा गया है। इस विडियो में कांग्रेस ने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स, विकास पर ध्यान नहीं देने और भगवा राजनीति के लिए योगी को निशाना बनाते हुए दिखाने की कोशिश की है कि बीजेपी के स्टार कैंपेनर को तैयार करने की रेसिपी क्या है।

इससे पहले ट्विटर पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की भिड़ंत हो चुकी है। प्रचार के दौरान योगी ने सिद्धारमैया को चुनौती देते हुए कहा था अगर वह सच्चे हिंदू हैं तो कर्नाटक में गोकशी बंद कराकर दिखाएं। इसपर सिद्धारमैया ने भी पलटवार किया। कर्नाटक सीएम ने कहा था कि उन्होंने गायों को पाला है, उन्हें चारा खिलाया है और गोबर भी साफ किया है, क्या योगी ने ये सब किया है?

दोस्तों के साथ शेयर करे.....