Home खेल काबंली का बर्थडे: सचिन बोले- जियो हजारों साल

काबंली का बर्थडे: सचिन बोले- जियो हजारों साल

0 31 views
Rate this post

नई दिल्ली

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली आज अपना 46वां बर्थेडे मना रहे हैं। इस मौके पर कांबली के बचपन के अजीज दोस्त और दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ने भी विश किया है। इस साल अपने बर्थडे पर सचिन की विश पाकर कांबली के लिए उनका यह बर्थडे कई सालों बाद एक बार फिर खास हो गया होगा। कुछ साल पहले कुछ निजी कारणों को लेकर सचिन और कांबली की दोस्ती में कुछ खटास आ गई थी। इसके बाद बीते साल दोनों दोस्तों ने फिर से मुलाकात कर अपने विवादों को सुलझाया था और एक बार फिर दोनों के रिश्ते सामान्य हो गए।

अपने स्कूल के जमाने के दोस्त विनोद कांबली को बर्थडे विश करने के लिए सचिन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और विनोद कांबली की एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हों हजार। विनोद कांबली आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।’ कुछ ही मिनट में सचिन तेंडुलकर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गई और करीब 15 मिनट में ही इस पोस्ट को लाइक करने वालों की तादात 50,000 के करीब पहुंच गई।

बीते साल ये दोनों दिग्गज क्रिकेट से जुड़े एक इवेंट के दौरान मुंबई में एक-दूसरे के आमने-सामने आए थे। इस मौके पर ये दोनों न सिर्फ एक-दूसरे से मिले, बल्कि बातचीत भी की थी। इसके बाद कांबली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से एक खास बातचीत में बताया था कि अब दोनों के बीच सबकुछ पहले की तरह सामान्य हो चुका है। वह इससे बहुत खुश और उत्साहित हैं। बता दें विनोद कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट और 104 वनडे मैच खेले हैं। कांबली ने टेस्ट क्रिकेट में 54.20 के औसत से 1084 रन और वनडे में करीब 33 के औसत से 2477 रन हैं। उन्होंने टेस्ट में 4 और वनडे में 2 शतक भी जमाए हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....