Home ग्लैमर ‘काला’ रिलीज, फैन्स ने रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाया

‘काला’ रिलीज, फैन्स ने रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाया

0 32 views
Rate this post

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज के बाद रजनी फैन्स की गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। बता दें कि इसका पहला शो सुबह 4 बजे का था और लोग सुबह से ही टिकट के लिए लाइन में लगे थे। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अपनी दीवानगी जाहिर की और देखते ही देखते ट्विटर पर रजनी फैन्स के फोटोज और विडियोज छा गए। सुपरस्टार के ये फैन्स सिर्फ फिल्म देखने ही नहीं पहुंचे बल्कि पूरे गाजे-बाजे के साथ अपनी खुशी जाहिर की।

रजनीकांत के फैन्स ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर उनके पोस्टर को दूध से नहलाया और पटाखे चलाए।सिर्फ तमिलनाडु में ही नहीं देश के अलग-अलग राज्यों से भी फैन्स की कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। महाराष्ट्र में भी फिल्म देखने के लिए फैन्स का सुबह से ही तांता लगा रहा।एक थिएटर में तो फैन्स ने फिल्म शुरू होने के पहले रजनीकांत का पोस्टर रखककर उनकी आरती भी उतारी।

सिनेमाघरों में जैसे ही फिल्म शुरू ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर पहुंच गया। मानों हर कोई इसी दिन का इंतजार कर रहा था।फिल्म ‘काला’ की रिलीज पर खुशी जाहिर करते हुए फैन्स सड़कों पर ढोल-बाजे के साथ उतरे और जमकर झूमे।वैसे तो रजनीकांत साउथ इंडिया के सुपरस्टार माने जाते हैं लेकिन आज उनकी फिल्म देशभर में रिलीज हुई है और इस रिलीज के बाद उनका जादू पूरे देश तो क्या विदेश में भी देखने को मिला। फ्रांस में भी रजनीकांत के फैन्स ने पटाखे चलाकर अपनी खुशी जाहिर की।

आपको बता दें कि कावेरी जल विवाद पर रजनीकांत के बयान के कारण कर्नाटक के कुछ संगठन फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे थे और इसकी रिलीज पर स्टे लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दी गई थी। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज करते हुए फिल्म की रिलीज को हरी झंडी दी थी और कहा था कि फैन्स इस फिल्म का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं इसलिए कोर्ट इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....