Home भेल न्यूज़ केटीयू की बैठक में सादिक खान को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

केटीयू की बैठक में सादिक खान को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

0 333 views
Rate this post

भोपाल

केटीयू की बैठक में सर्व सम्मत्ति से कार्यकारी अध्यक्ष सादिक खान का नाम और प्रचार सचिव के लिए विकास तिवारी को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा मेडिकल सेवा कमेटी, टाउनशिप आवास से समिति और कारखाने में विभिन्न ब्लॉक स्तर की कमेटियों का गठन कर 4- 4 कर्मचारियों के नाम से कमेटियों में नामित किये है।

शनिवार को बैठक में कर्मचारियों ने कारखाने में ड्यूटी से इमरजेंसी होने पर आउटपास मिलने में आ रही समस्या पर बड़ा आक्रोश जताया। मीटिंग में यूनियन पदाधिकारियों ने भेल की जमीन पर हो रहे अतिक्रमण पर चिंता जताई तथा जिला प्रधान को इस बारे में आपत्ति जताते हुए ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया है।

केटीयू की इस बैठक में अध्यक्ष आरएस ठाकुर महामंत्री, एम. फारूख कोषाध्यक्ष, मोहन चौहान नवनियुक्त कोषाध्यक्ष व्ही एस चाहर, वरिष्ठ उपाधयक्ष एम डी गोडबोले, एम के काशिव, आरएस अरोरा, सुरेश पंडित, नवाब अली, अनस नवाब, सरोज, केके नेमा, राजेश कुशवाह, कपिलेन्द्र महापात्र, विष्णु पांडा, मनोज शाक्य, मनोज विश्वकर्मा, आरके खिरैया, एसआर रायकवार, हेमराज बुनकर, बीएस नेताम, धर्मेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

भेल में फेरबदल
भेल में चार अधिकारी-कर्मचारी के विभागों में फेरबदल किया गया। सहायक अधिकारी ग्रेड 1 श्रीमती संगीता गौर को मानव संसाधन विभाग, आर्टिजन नर बहादुर को मानव संसाधन पिपलानी वेलफेसर सेंटर, वरिष्ठ अभियंता कैलाश चन्द्र मीणा को एफएसएक्स और ड्राफ्टसमेन सुश्री दीप्ती मालवीया को आईएसई भेजा गया हैं।

सुबोध गुप्ता को मिलेगा सीएमए अवार्ड
भेल कार्पोरेट के जनरल मेनेजर फायनेंस को केन्द्रीय राज्य ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल सीएमए अवार्ड से 18 जुलाई को सम्मानित करेंगे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....