Home खेल कोच ने की खिलाड़ियों की जूतों से पिटाई, विडियो वायरल

कोच ने की खिलाड़ियों की जूतों से पिटाई, विडियो वायरल

0 52 views
Rate this post

रेवाड़ी

मुरथल में खो-खो टीम के कोच के दो खिलाड़ियों की जूतों से पिटाई करने का मामला गरमाता जा रहा है। पूरी घटना का विडियो वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है। इसके बाद आनन-फानन में स्कूल मैनेजमेंट ने कोच को सस्पेंड कर दिया। वहीं, स्कूल प्रबंधन का कहना है कि पूरे मामले की सूचना जिला शिक्षा अधिकारी के अलावा बाल सुरक्षा समिति को दी गई है। उधर, इस घटना से पैरंट्स में काफी आक्रोश है।

रेवाड़ी के यूरो इंटरनैशनल स्कूल के खो-खो खिलाड़ियों की एक टीम मुरथल सोनीपत गई थी। यहां पर 1 से 3 अक्टूबर तक सीबीएसई की ओर से प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। टीम के कोच अजित सिंह थे। मुरथल में जिस स्थान पर टीम रुकी हुई थी, वहां पर कोच अजित सिंह किसी बात को लेकर दो खिलाड़ियों पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे। दोनों छात्र शांति से उनकी बात सुन रहे थे।

आरोप है कि अचानक कोच तमतमा उठे और हाथ में जूता लेकर एक छात्र की धुनाई शुरू कर दी। उसके गाल पर जूते मारे गए। छात्र अपनी सफाई देता रहा, लेकिन कोच पिटाई करते रहे। इसके बाद दूसरे छात्र की बारी आई। कोच ने दूसरे छात्र पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। इस दौरान वहां मौजूद एक खिलाड़ी चुपचाप विडियो बनाता रहा।

4 अक्टूबर को खो-खो टीम रेवाड़ी लौट आई। पीड़ित छात्रों ने कोच की बर्बरता से अपने परिजनों को अवगत कराया। मामला उस समय तूल पकड़ा जब एक छात्र ने पिटाई का विडियो वायरल कर दिया। विडियो सामने आने पर स्कूल की किरकरी होने लगी। अपनी खाल बचाने के लिए गुरुवार को स्कूल प्रबंधन ने कोच अजित सिंह को सर्विस से सस्पेंड कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि उसे शीघ्र ही स्कूल से निकाल दिया जाएगा।

स्कूल के प्रिंसिपल ईश धींगरा ने कहा कि जैसे ही यह मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने पीड़ित छात्रों से तमाम जानकारी ली। उन्होंने पाया कि कोच ने छात्रों की पिटाई की थी। इसके बाद कोच अजित सिंह को स्कूल से निलंबित कर दिया गया। घटना की जानकारी लिखित सूचना जिला शिक्षा अधिकारी और बाल सुरक्षा समिति को भेजी गई है। उन्होंने कहा कि स्कूल की कार्रवाई से पैरंट्स संतुष्ट हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....