Home राज्य कोलकाता: 52 वर्षीय शख्स पर बस में हस्तमैथुन का आरोप, अरेस्ट

कोलकाता: 52 वर्षीय शख्स पर बस में हस्तमैथुन का आरोप, अरेस्ट

0 20 views
Rate this post

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के हुगली इलाके के एक स्थानीय निवासी को पुलिस ने बस में हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली समेत पंचकूला से भी इस तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

आरोप है कि कोलकाता की एक बस में 52 वर्षीय शख्स को कथित तौर पर मास्टरबेट करते हुए देखा गया। बस में यात्रा कर रही दो महिलाओं ने इस घटना का विडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। इसके बाद आरोपी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार हुआ शख्स पेशे से हॉकर है और उसे श्यामपुकुर इलाके से पकड़ा गया।

‘ 15 दिन पहले भी की थी अश्लील हरकत’
इस पूरे मामले का उस वक्त पता चला, जब बस में यात्रा करने वाली दो महिलाओं में से एक ने फेसबुक के जरिए घटना के दो विडियो शेयर किए। इसे कोलकाता पुलिस के पेज पर भी शेयर किया गया। इस पोस्ट में महिला ने बताया कि 15 दिन पहले भी इसी शख्स ने अपनी पैंट ढीली करते हुए उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश की थी।

फेसबुक पोस्ट में महिला ने कहा, ‘जब मैंने और मेरी साथी ने कंडक्टर से अश्लील हरकत की शिकायत की, तो उसने हमारी बातों को अनदेखा कर दिया। 15 दिन पहले जब इसी शख्स ने अश्लील हरकत की थी, तो हम कुछ नहीं कर सके थे, क्योंकि हमारे पास कोई सबूत नहीं था। आज हमारे पास दो विडियोज के रूप में सबूत है और हम न्याय चाहते हैं।’

दिल्ली और पंचकूला से भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें
बता दें, इससे पहले दिल्ली में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें बस में बैठा युवक सबके सामने मास्टरबेट करने लगा था। उसके साथ की सीट पर बैठी युवती ने इस हरकत का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था और एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद इसपर कार्रवाई हुई थी।

जानिए, क्या था पंचकूला केस
इसी वर्ष (2018) फरवरी महीने में पंचकूला से भी एक ऐसा ही केस आया था। पंचकूला सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में तैनात महिला हेड कॉन्स्टेबल अपनी एक साथी सब इंस्पेक्टर के साथ एक केस के सिलसिले में किसी से मिलने जा रही थीं। ओल्ड पंचकूला ट्रैफिक लाइट प्वॉइंट पर रेड लाइट होने के चलते उन्होंने अपनी स्कूटी रोकी। पीछे बैठी एसआई की शिकायत के मुताबिक, लाइट के ग्रीन होने का इंतजार करने के दौरान उसने देखा कि सड़क के बाईं ओर खड़ा एक युवक उन्हें घूर रहा है।

जब उन्होंने युवक को देखा, उसने अपने पैंट की जिप खोली और मास्टरबेट करने लगा। हैरान महिला पुलिसकर्मियों ने पीसीआर जिप्सी को इसकी सूचना दी और मौके पर बुलाया। पांच मिनट में गाड़ी वहां पहुंची और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....