Home ग्लैमर क्या Bigg Boss स्क्रिप्टेड? घर से बाहर हुई कंटेस्टेंट ने बताया ये...

क्या Bigg Boss स्क्रिप्टेड? घर से बाहर हुई कंटेस्टेंट ने बताया ये सच

0 40 views
Rate this post

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच आए दिन नए ड्रामा, गाली-गलौज और साजिशें होती रही हैं. ऐसे में हर किसी के मन में सवाल उठता है कि क्या टीआरपी पाने के लिए बिग बॉस को प्री प्लांड और स्क्रिप्टेड किया जाता है. दाऊद इब्राहिम के दामाद बताए गए जुबेर खान भी जब बिग बॉस के घर से बाहर हुए थे, तब उन्होंने आरोप लगाए थे कि उन्हें निर्माता गाली गलौज करने को कहते थे. इस सब से जुड़े सवालों का जवाब हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर आईं कंटेस्टेंट बंदगी कालरा ने आजतक को दिए.

क्या बिग बॉस स्क्रिप्ट होता है, इस सवाल के जवाब में बंदगी ने कहा, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. बिग बॉस जरा भी स्क्रिप्टेड नहीं होता. हमारी निर्माता या किसी अन्य बाहरी व्यक्त‍ि से कोई बात नहीं होती है.न ही निर्माताओं से कोई निर्देश मिलता है.

बंदगी ने कहा, जुबेर झूठ बोल रहे थे कि उन पर निर्माताओं ने गाली के लिए दबाव बनाया. ये अलग ही दुनिया है. हम पूरी तरह बाहर की दुनिया से कट जाते हैं.उन्होंने कहा, हमारे करार में ये सब लिखा होता है. हम चाहकर भी शो छोड़कर नहीं जा सकते. हमारी लाइफस्टाइल बिग बॉस के घर में पूरी तरह बदल जाती है.

बंदगी ने कहा, हमारे ऊपर हर समय कैमरे लगे रहते हैं, इससे शुरू में अपनी निजी बातें या कोई काम करने में परेशानी होती है. दिमाग में यही रहता है कि कैमरे लगे हैं, लेकिन एक समय के बाद हम कैमरों की चिंता छोड़ देते हैं, क्यों आपको इस घर में दो ढ़ाई महीने रहना पड़ता है.

बंदगी ने दोबारा बिग बॉस के घर में जाने के सवाल पर कहा कि यदि उन्हें मौका मिला तो वे इस बारे में सोचेंगी. ये अनुभव वाकई दिलचस्प था.बता दें कि जब बिग बॉस के घर से बंदगी को अलग होना पड़ा तो वे अपने बॉयफ्रेंड पुनीश शर्मा से बिछुड़ते वक्त काफी रोई थीं. उन्होंने पुनीश से वादा लिया था कि वे शो जीतकर आएंगे.पुनीश ने बिग बॉस से कहा था कि उन्हें भी बिग बॉस से बाहर कर दिया जाए, क्योंकि वे बंदगी के बगैर नहीं रह सकते.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....