Home फीचर गुजरात का ‘कठुआ’: मासूम से बलात्कार, 86 चोटें, 8 दिनों तक हुआ...

गुजरात का ‘कठुआ’: मासूम से बलात्कार, 86 चोटें, 8 दिनों तक हुआ रेप

0 39 views
Rate this post

सूरत

गुजरात की सूरत पुलिस को एक 11 साल की बच्ची की लाश मिली है. इस बच्ची के शरीर में 86 जगह चोटों के निशान हैं और पीएम रिपोर्ट के मुताबिक उसके प्राइवेट पार्ट्स में भी काफी चोट पहुंचाई गई है. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ करीब 8 दिनों तक बलात्कार किया गया है. फिलहाल इस बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को 6 अप्रैल को बच्ची की बॉडी मिली थी. पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि कई दिनों तक बलात्कार और प्रताड़ना की वजह से बच्ची की मौत हुई है. पुलिस के मुताबिक बच्ची को नशीली दवाएं दी गई थी या नहीं यह पता लगाने के लिए फॉरेंसिक लैब में सैम्पल भेजे गए हैं.पुलिस फिलहाल बच्ची की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या
कठुआ में 8 साल की बच्ची का अपहरण कर एक सप्ताह तक उसे नशीली दवाएं खिलाकर उससे गैंगरेप करने और फिर उसकी हत्या की घटना से पूरा देश गुस्से में है. इस मामले से आक्रोशित लोग देश के अलग-अलग शहरों में रैलियां निकाल रहे हैं और बच्ची को इंसाफ देने की मांग कर रहे हैं. एक दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसी घटनाएं किसी सभ्य समाज का हिस्सा नहीं हो सकती हैं. उन्होंने कहा था कि एक देश और समाज के तौर पर हम सभी शर्मसार हैं. पीएम ने पीड़ित बच्ची को न्याय मिलने का आश्वासन दिया था.

इस मामले में जम्मू-कश्मीर सरकार में बीजेपी के दो मंत्रियों ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. दोनों मंत्रियों ने आरोपियों के समर्थन में रैली निकाली थी. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओें से इस्तीफे के लिए जम्मू की सीएम महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर दबाव बनाया था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....