Home भोपाल/ म.प्र चलती ट्रेन से ट्रैक पर गिरी महिला, ऊपर से निकल गए पांच...

चलती ट्रेन से ट्रैक पर गिरी महिला, ऊपर से निकल गए पांच डिब्बे

0 61 views
Rate this post

भोपाल/इटारसी

इटारसी स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर 2 पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक एक महिला चलती ट्रेन से नीचे ट्रैक पर जा गिरी। एक पल को तो ये लगा कि महिला की मौत हो गई होगी, लेकिन इसे चमत्कार ही कह सकते हैं कि महिला को एक खरोंच तक नहीं आई। वहीं, एक इत्तफाक ये भी रहा कि स्टेशन पर मौजूद टीटीई प्रीतम तिवारी ने दूसरी बार किसी यात्री की जान बचाई है।

टीटीई प्रीतम तिवारी ने बताया कि, शनिवार इटारसी स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर-2 पर चलती ट्रेन से एक महिला ट्रैक पर जा गिरी।महिला का नाम शिखा बर्मन (32) बताया जा रहा है, जो कि बैतूल से सोहागपुर जाने के लिए राजकोट एक्सप्रेस में सफर कर रही थी। ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर पहुंची महिला ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगी, इस बीच ट्रेन चल पड़ी और वह प्लेटफॉर्म पर कूदने लगी। इस बीच पैर फिसलने के कारण महिला प्लेट फार्म और रेलवे ट्रैक के बीच में जा गिरी।

गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाकर ट्रेन रोकने के लिए कह दिया। वहीं, महिला भी आंख बंद करके चुपचाप ट्रैक पर पड़ी रही। इस दौरान लगभग 5 से 6 कोच महिला के ऊपर से निकल गए। ट्रेन रुकते ही टीटीई प्रीतम तिवारी मदद के लिए पहुंचे और महिला को बाहर निकाला। प्लेटफार्म पर आते ही महिला रो पड़ी और कुछ देर वहीं बैठी रही।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....