Home राज्य जंगल में बेसुध पड़ा मिला लापता छात्र, पास से मिले ISIS लिखे...

जंगल में बेसुध पड़ा मिला लापता छात्र, पास से मिले ISIS लिखे संदिग्ध दस्तावेज़

0 24 views
Rate this post

गाजियाबाद

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके से लापता बीसीए स्टूडेंट को ट्रोनिका सिटी के पास जंगल में बांधकर फेंक दिया गया था. जिसे परिजनों और पुलिस ने वहां बेसुध पड़ा पाया. पुलिस को उसके पास से कुछ संदिग्ध दस्तावेज भी बरामद किए, जिन पर ISIS लिखा हुआ है. उन पर कुछ अन्य आपत्तिजनक शब्द भी लिखे गए हैं. जिनमें पाकिस्तान का भी जिक्र है.

घायल हालत में बीसीए के स्टूडेंट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके से सोमवार की रात BCA का एक स्टूडेंट लापता हो गया था. बताया जा रहा है कि उसे गाड़ी में अगवा करके कुछ लोग साथ ले गए थे. बीसीए के स्टूडेंट मिंटू को नहीं पता कि उसके बाद उसके साथ क्या हुआ.

पुलिस ने उसे मंगलवार को ट्रॉनिका सिटी के पास जंगल से बरामद कर लिया. वो वहां बेसुध हालत में पड़ा हुआ था. हैरत की बात यह है कि जिस जगह से मिंटू मिला है, वहीं कुछ आपत्तिजनक कागज भी बरामद हुए हैं. एक कागज पर आईएसआईएस लिखा हुआ है और इसके अलावा पाकिस्तान से जुड़े कुछ आपत्तिजनक शब्दों का जिक्र किया गया है.

मतलब साफ है कि यह माहौल बिगाड़ने की कोशिश भी हो सकती है. लेकिन मामला बेहद गंभीर नजर आ रहा है. मिंटू को लोनी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. मिंटू बेसुध हालत में मिला है. सभी पहलू खंगाले जा रहे हैं. जो कागजात मिले हैं, उन्हें भी कब्जे में ले लिया गया है. इस मामले में कई पहलू हैरान करने वाले हैं. ISIS और पाकिस्तान का जिक्र वाले कुछ कागजात पर होने के बाद सवाल उठ रहा है कि मिंटू को अगवा करने वाले कौन हैं. उनका मकसद क्या था. पुलिस छानबीन में जुटी है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....