Home ग्लैमर जब निरहुआ की मां ने फटी जीन्स पहनने को लेकर पूछे सवाल

जब निरहुआ की मां ने फटी जीन्स पहनने को लेकर पूछे सवाल

0 43 views
Rate this post

भोजपुरी सिनेमा जगत का जाना-पहचाना नाम दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं। जहां उनके कई फैन्स उन्हें फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा विडियो शेयर किया जिस पर अब तक हजारों फैन्स के लाइक और कॉमेंट्स आ चुके हैं। यह विडियो खासा वायरल हो रहा है। दरअसल विडियो में निरहुआ बता रहे हैं कि फटी जींस को लेकर उनकी मां से लेकर गांव के लोगों द्वारा यह सवाल पूछ जा चुके हैं।

इस विडियो में ऐक्टर निरहुआ अपनी मां को समझाते नजर आ रहे हैं कि ये आजकल का फैशन है। मगर निरहुआ कहते हैं कि उनकी मां का मानना है कि जब इतना कमाते हैं तो फिर यह फटी जींस पहनकर क्यों घूमते हैं। विडियो में निरहुआ बोल रहे हैं, ‘अभी मैं शूट से वापस लौटा हूं और मेरी मां ने मुझसे कहा कि जब इतना कमाते हो तो फटी जींस क्यों पहनते हो? मेरे गांव में भी मुझसे लोग यही बात पूछते हैं।मैंने उन्हें बताया कि यह फटा नहीं है, बल्कि नया फैशन ट्रेंड है, अब मैं मां को क्या समझाऊं?’ यहां बता दें कि ऐक्टर निरहुआ अब तक ‘निरहुआ चला लंदन’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘पटना जंक्शन’, ‘निरहुआ चला अमेरिका’, ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’, आदि फिल्मों में लीड रोल में नजर आ चुके हैं। उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। ऐसे बिग बॉस 6 में भी निरहुआ हिस्सा ले चुके हैं।

इसके अलावा बहुत जल्द उनकी फिल्म ‘बॉर्डर’ रिलीज होनेवाली है। जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही हिट साबित हुआ है। बता दें, भोजिवुड में निरहुआ की गिनती चुनिंदा टॉप ऐक्टर्स में होती है। वह सिंगर, प्रड्यूसर और एंकर के तौर पर इंडस्ट्री में काफी ऐक्टिव हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ ही रिलीज हुई हैं, जो कि काफी हिट भी रही हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....