Home फीचर जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा

जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा

0 76 views
Rate this post

श्रीनगर

जम्मू-कश्मीर में बारामूला के बोमई में रविवार देर रात हुए मुठभेड़ + में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीं एक घायल आतंकी को पकड़ लिया गया है। फिलहाल बोमई में आतंकियों और सुरक्षों के बीच हो रही गोलीबारी रुक चुकी है। सेना के जवान क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन + चला रहे हैं।

बीते शनिवार को भी शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। पर, रात में अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भागने में सफल रहे थे। इसके बाद पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन भी चलाया।

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सेना + की गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान जख्मी हो गया था। पांच दिसंबर को भी पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम को तोड़ा था। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की आड़ में भारतीय क्षेत्र में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। पिछले दिनों में कई मुठभेड़ में बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं। कई आतंकियों को जिंदा पकड़ा गया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....