Home ग्लैमर जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

0 121 views
Rate this post

मुंबई

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलिवुड में कदम रखने वाली ऐक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम विकास सचदेवा है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की थी। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। बता दें कि वसीम ने आरोप लगाया था कि दिल्ली से मुंबई की विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में एक अधेड़ उम्र के सहयात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के साथ-साथ POCSO ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है क्योंकि ऐक्ट्रेस नाबालिग हैं।

दंगल गर्ल के नाम से मशहूर जायरा ने फ्लाइट में सहयात्री द्वारा छेड़छाड़ की घटना को सोशल मीडिया पर विस्तार से बताया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने इस शर्मनाक घटना की जांच की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया। एयरलाइन ने घटना के लिए वसीम से माफी मांगी है और कहा है कि कंपनी इस तरह के व्यवहार के प्रति ‘शून्य सहनशीलता’ रखती है और घटना की जांच कराई जा रही है।

जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर लाइव विडियो के जरिए पूरी घटना को विस्तार से बताया था। उन्होंने कहा कि बीती रात दिल्ली से मुंबई की विस्तारा फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे सहयात्री ने उनके हाथ के पास अपना पैर रखा था। उन्होंने कहा कि वह पूरे वाकये को फोन से रिकॉर्ड करने की भी कोशिश कीं लेकिन केबिन में रोशनी कम होने की वजह से वाकया रिकॉर्ड नहीं हो पाया। वसीम ने कहा कि वह शख्स अपने पैर को मेरे कंधों से रगड़ रहा था और मेरी गर्दन व पीठ पर अपने पैर को ऊपर-नीचे कर रहा था।

रविवार सुबह सोशल मीडिया पर अपलोड किए अपने विडियो में जायरा ने कहा, ‘यह ठीक नहीं है। अगर हम अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई नहीं करेगा।’ जायरा ने आरोप लगाया कि फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने भी उनकी मदद नहीं की। जायरा ने यह विडियो रोते-रोते अपलोड किया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....