Home ग्लैमर जुबैर की तरह बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट भी निकला फर्जी

जुबैर की तरह बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट भी निकला फर्जी

0 38 views
Rate this post

नई दिल्ली

‘बिग बॉस 11’ से रोज नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं. जुबैर खान के अपनी गलत पहचान बताने के बाद एक और कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ने भी अपनी पहचान को लेकर दूसरों को गुमराह किया है.आकाश ने एक एपिसोड में बताया कि वो पॉपुलर सिंगर विशाल ददलानी के मृत भाई के बेटे हैं और वो विशाल के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

आकाश की यह बात सुन विशाल खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने ट्विटर पर आकाश की सच्चाई सबको सामने ला दी. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा- बिग बॉस का एक शख्स दावा कर रहा है कि मैं उससे संबंधित हूं. मैं उसे नहीं जानता हूं. उसने मुझे काम मांगने के लिए मैसेज किया था.

पूरे सम्मान के साथ मैं यह कहना चाहूंगा कि सिर्फ सरनेम एक जैसा होने की वजह से मैं किसी को काम नहीं दे सकता. अगर वो मेरे मृत भाई का बेटा (जैसा कि वो कह रहा है) होता, तब भी उसे अपना नाम खुद स्थापित करना होता. शुक्र है कि मेरा कोई भाई नहीं है. मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं कभी इससे नहीं मिला. मैं उसे जानता भी नहीं हूं. आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ में आने से पहले आकाश ने मीत ब्रदर्स और सुखविंदर सिंह के साथ काम किया है. इसके साथ ही वो एक और रिएलिटी शो ‘सुपरडूड’ का भी हिस्सा रह चुके हैं.

इसके पहले जुबैर खान ने भी खुद को हसीना पारकर का दामाद बताया था और कहा था कि उनकी जान को खतरा है. हालांकि हसीना पारकर के परिवार के सदस्य ने इस बात का खंडन किया था और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

पिछले ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने जुबैर को उनके बर्ताव के कारण बहुत लताड़ा था, जिसके बाद उन्होंने बहुत सी गोलियां खा ली थीं. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उसी दिन ऑडियंस ने उन्हें वोट आउट भी कर दिया था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....