Home भोपाल/ म.प्र जूतों की माला पहनाकर हुआ था विरोध, फिर भी चुनाव जीता BJP...

जूतों की माला पहनाकर हुआ था विरोध, फिर भी चुनाव जीता BJP का ये नेता

0 46 views
Rate this post

धार

मध्य प्रदेश के धार जिले में चुनाव प्रचार के दौरान मतदाता द्वारा जूतों की माला पहनाए जाने वाले भाजपा प्रत्याशी दिनेश शर्मा ने नतीजों में परचम लहरा दिया है. दिनेश शर्मा ने नगर परिषद अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है.दिनेश शर्मा चुनाव प्रचार के दौरान नाराज बुजुर्ग मतदाता के जूते की माल पहनाए जाने के बाद वायरल हुए वीडियो की वजह से पूरे देश में सुर्खियों में छा गए थे. हालांकि, चुनाव नतीजों में धामोद के मतदाताओं ने उन्हें जीत की सौगात दी है.

दिनेश शर्मा ने चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार शोभाराम पाटीदार को 1,333 वोटों से हरा दिया है. दिनेश शर्मा को 6671 वोट मिले, जबकि निर्दलीय शोभाराम पाटीदार के खाते में 5,338 वोट आए. कांग्रेस के उम्मीदवार 3,416 वोट हासिल कर तीसरे नंबर पर रहे.

क्या है मामलाः
भाजपा के अध्यक्ष प्रत्याशी दिनेश शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ गुलझरा पहुंचे, जहां कुछ लोगों द्वारा उनका फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया जा रहा था, तभी एक बुजुर्ग परसराम ने शर्मा को एकाएक जूते-चप्पल से बना हार पहना दिया. बुजुर्ग को ऐसा करता देख हर कोई हैरान रह गया. हालांकि, शर्मा ने संयम रखते हुए किसी तरह से कोई विरोध नहीं जताया था. बाद में साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने बाद में जूते-चप्पल के हार को शर्मा के गले से उतारा था

दोस्तों के साथ शेयर करे.....