Home ग्लैमर टाइगर के लिए पजेसिव हैं ‘गर्लफ्रेंड’ दिशा, रोजाना चेक करती हैं फोन

टाइगर के लिए पजेसिव हैं ‘गर्लफ्रेंड’ दिशा, रोजाना चेक करती हैं फोन

0 86 views
Rate this post

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनके रिलेशन को लेकर कई खबरें सामने आईं हैं.रिपोर्ट की माने तो दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ पर अपना काफी कंट्रोल रखती हैं. उन्होंने एक बॉस की तरह बागी स्टार के लिए कई रूल्स बना रखें हैं.दिशा ने यह भी तय कर रखा है कि टाइगर श्रॉफ शूटिंग के बाद अपनी फिमेल को-स्टार से बात नहीं कर सकते हैं. इतना ही नही बल्कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के बारे में पूरा ट्रैक रखती हैं.

रोजाना टाइगर का फोन चेक करना, उनके प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट रहना वो कभी भी नहीं भूलती हैं.दिशा ने टाइगर को सख्त हिदायत दे रखी है कि टाइगर दूसरी अभिनेत्री के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करेंगे, टाइगर श्रॉफ के एक करीबी दोस्त का कहना है कि टाइगर अब बिल्कुल बदल चुके हैं.दिशा, टाइगर को लेकर काफी पजेसिव है और दिशा के इसी व्यवहार ने टाइगर को उनके दोस्तों से भी दूर कर दिया है.

खबरों के मुताबिक दिशा की वजह से टाइगर अपने परिवार से भी काफी दूर हो गए हैं. करीबी सूत्र की माने तो टाइगर श्रॉफ की मॉ आयशा श्रॉफ को दिशा पटानी पसंद नहीं हैं . टाइगर की बहन से तो उनकी बनती है. टाइगर की मॉ की मानना है कि टाइगर दिशा के चलते उनसे दूर हो गए है. टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ दिशा के नये घर में रहते है और इसी चलते टाइगर के घर में हमेशा बहस होती रहती है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....