Home ग्लैमर टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वालीं श्री के आरोपों पर भड़के एक्टर नानी

टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वालीं श्री के आरोपों पर भड़के एक्टर नानी

0 33 views
Rate this post

नई दिल्ली,

साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रीरेड्डी ने पिछले दिनों मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्होंने अब एक्टर और प्रोड्यूसर नानी पर बिग बॉस को लेकर आरोप लगाए हैं. इस सब के जवाब में नानी ने रेड्डी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है.

नानी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फेसबुक पर उनके खिलाफ एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा ‘नानी उन्हें तेलुगू बिग बॉस में जाने से रोक रहे हैं.’ नानी ने इन आरोपों को गलत बताया है.नानी का कहना है, यह सब बकवास है. मैं साइट्स पर ऐसी खबरें चलने से परेशान हूं. ये सब अब काबू से बाहर हो गया है. नानी ने रेड्डी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.नानी ने लिखा, “मैं गंदा रिएक्शन नहीं देने वाला. मैं उन्हें वह हासिल नहीं करने दूंगा, जो वह चाहते हैं. मैं लीगल एक्शन लूंगा. मैं नोटिस भेजूंगा.”

बता दें कि साउथ इंडस्ट्री की स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने सनसनीखेज खुलासे की धमकी दी थी. श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया और शोषण के विरोध में उनके ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया था. अब उन्होंने कुछ खुलासे किए.

एक्ट्रेस के विरोध प्रदर्शन के बाद मूवी आर्ट‍िस्ट एसोसिएशन (MAA) ने बैन करने कर दिया था. एसोसिएशन ने दूसरे कलाकारों को भी एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करने की धमकी दी थी. बाद में मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन पर लगाया प्रतिबंध वापस ले लिया.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....