Home खेल डि विलियर्स के तूफान में उड़ी दिल्ली, 39 बॉल में ठोके 90...

डि विलियर्स के तूफान में उड़ी दिल्ली, 39 बॉल में ठोके 90 रन

0 70 views
Rate this post

बेंगलुरु

दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) के खिलाफ एबी डि विलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 39 बॉल में नाबाद 90 रन की पारी खेलकर (RCB) को 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी। अपनी इस पारी में डि विलियर्स ने 10 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के जमाए। इस मैच में दिल्ली की टीम ने 175 रन का लक्ष्य दिया था। डि विलियर्स ने अपनी टीम को संभाला और शानदार अंदाज में जीत दिलाई।

यह RCB की इस टूर्नमेंट में दूसरी जीत है। बता दें RCB की दोनों ही जीत में डि विलियर्स का अहम रोल रहा है। इससे पहले किंग्स XI पंजाब के खिलाफ मिली जीत में भी डि विलियर्स 57 रन की उम्दा पारी खेली थी। डि विलियर्स जब मैदान पर बैटिंग के लिए आए, तब उनकी टीम 29 रन पर अपने दो विकेट गंवा चुकी थी। इस स्कोर पर RCB के दोनों ओपनर्स पविलियन लौट गए। यहां से डि विलियर्स ने विराट कोहली (30) के साथ मिलकर चार्ज लिया।

डि विलियर्स ने आते ही बेखौफ अंदाज में बैटिंग करने शुरू कर दी। पहले उन्होंने विराट के साथ उन्होंने 63 रन की साझेदारी की। इसके बाद विराट आउट हुए, तो कोरी एंडरसन (15) के साथ मोर्चे पर जम गए। एंडरसन डि विलियर्स को सपॉर्ट कर रहे थे और वह तेजी से रन जुटा रहे थे। एंडरसन जब 148 के स्कोर पर आउट हुए, तब RCB जीत से 28 रन ही दूर था और इस धाकड़ बल्लेबाज ने मंदीप सिंह के साथ मिलकर यह काम बखूबी पूरा कर दिया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....