Home भोपाल/ म.प्र दिग्विजय की ‘राजनीतिक यात्रा’ पर कमलनाथ ने लगाया ब्रेक.!

दिग्विजय की ‘राजनीतिक यात्रा’ पर कमलनाथ ने लगाया ब्रेक.!

0 23 views
Rate this post

भोपाल

कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कठोर फैसले लेने की शुरुआत हो चुकी है. दरअसल, कमलनाथ ने प्रदेश स्तर की रैलियों पर रोक लगा दी है. वर्तमान में चल रही किसान यात्रा छोड़कर सभी यात्राओं पर कमलनाथ ने ब्रेक लगा दिया है. अब इस ब्रेक से दिग्विजय सिंह की राजनैतिक यात्रा भी खटाई में पड़ गई.

ये कड़े फैसले अब अपनों को नाराज करेंगे या फिर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे ये और बात है, लेकिन कई बड़े नेताओं की नाराजगी ज़रुर नज़र आ सकती है. इसमें एक नाम पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का भी है. दिग्विजय सिंह की राजनैतिक यात्रा पर कमलनाथ के निर्देशों ने पानी फेर दिया है.

दरअसल, दिग्विजय सिंह 15 मई से ओरछा से राजनैतिक यात्रा की शुरुआत करने वाले थे लेकिन अब ये यात्रा खटाई में पड़ती दिख रही है. कमलनाथ ने निर्देश दिए हैं कि अब कोई भी प्रदेश स्तर की यात्रा नहीं निकाली जाएगी. अगर स्थानीय स्तर पर कोई नेता यात्रा निकालना चाहता है तो निकाल सकता है. वहीं इस मामले में बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल के मुताबिक कमलनाथ घर के उस बुज़ुर्ग की तरह हैं जो बातें बहुत करते हैं लेकिन घरवाले ज़्यादा ध्यान नहीं देते.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....