Home खेल नवदीप के सिलेक्शन पर गंभीर का बेदी और चौहान पर कटाक्ष

नवदीप के सिलेक्शन पर गंभीर का बेदी और चौहान पर कटाक्ष

0 24 views
Rate this post

नई दिल्ली

अनुभवी क्रिकेटर गौतम गंभीर ने युवा पेसर नवदीप सैनी के टीम इंडिया में सिलेक्शन को लेकर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अधिकारियों पर कटाक्ष किया है। नवदीप के दिल्ली रणजी टीम में चयन को लेकर DDCA के कुछ अधिकारियों ने विरोध किया था, तब गंभीर ने इस युवा पेसर का साथ दिया और अब उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ‘डीडीसीए के सदस्यों बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान के प्रति मेरी ‘संवेदनाएं, भारतीय टीम में ‘बाहरी’ नवदीप सैनी को शामिल किया गया है। मुझे बताया गया है कि काले आर्मबैण्ड (हाथ पर बांधने वाले पट्टे) बेंगलुरु में 225 रुपये में मिल रहे हैं। सर, ध्यान रखिए कि नवदीप पहले भारतीय है और फिर बाद में स्थानीय।’

इससे पहले नवदीप के दिल्ली रणजी टीम में चयन को लेकर डीडीसीए के कुछ अधिकारियों ने आपत्ति जताई थी। तब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में प्रकाशित हुआ था कि हरियाणा का लड़का दिल्ली से कैसे खेल रहा है, लेकिन इसके बावजूद गौतम गंभीर ने नवदीप का साथ दिया। नवदीप ने भी खुद को साबित किया और दिल्ली के लिए रणजी सीजन में शानदार प्रदर्शन किया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....