Home राज्य निशाने पर J&K पुलिस के जवान, कहीं किडनैप तो कहीं हमला

निशाने पर J&K पुलिस के जवान, कहीं किडनैप तो कहीं हमला

0 15 views
Rate this post

श्रीनगर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने बुधवार देर रात एक पुलिस ऑफिसर तथा एक स्थानीय नागरिक को किडनैप कर लिया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस क्षेत्र में अगवा किए गए लोगों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है। वहीं शोपियां में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी और उनकी बहन पर हमला करके घायल कर दिया। घायलों का इलाज करवाया जा रहा है

आतंकियों ने बुधवार रात लगभग 11 बजे पुलवामा से मो. इश्क अहमद नामक एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) को उनके घर के बाहर से अगवा कर लिया। वहीं अगवा किए गए स्थानीय नागरिक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई। राज्य पुलिस इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के शोपियां में अज्ञात आतंकियों ने बुधवार रात करीब सवा आठ बजे काठो हलां मोहल्ले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ रईस अहमद लोन पर जानलेवा हमला किया था। इस हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद एसपीओ को तत्काल शोपियां के स्थानीय अस्पताल में दाखिल किया गया था, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकियों के हमले में एसपीओ की बहन को भी गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए शोपियां के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलवामा में भी हुआ था ग्रेनेड हमला
गौरतलब है कि आतंकियों ने शोपियां में इस हमले से कुछ घंटों पहले ही दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में भी एक पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड हमला किया था। इस दौरान आतंकियों ने पुलवामा के लस्सीपोरा इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन पर यूबीजीएल से ग्रेनेड दागा था, हालांकि इस हमले में कोई भी घायल नहीं हुआ था।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....