Home राष्ट्रीय नीरव मोदी को मिलेगा उसके पापों का फल: रामदेव

नीरव मोदी को मिलेगा उसके पापों का फल: रामदेव

0 62 views
Rate this post

हरिद्वार

योगगुरु से बिजनस टाइकून बन चुके बाबा रामदेव का रुख केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार को लेकर शुरू से ही सकारात्मक रहा है। अब पीएनबी से 11 हजार करोड़ का फ्रॉड कर देश से भागे हीरा कारोबारी नीरव मोदी के मुद्दे पर उनका कहना है कि सरकार नीरव को उसके ठिकाने तक पहुंचाएगी। बाबा रामदेव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार पर भरोसा है कि नीरव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाबा रामदेव ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कहा, ‘ललित मोदी हो या नीरव मोदी, जो भी ऐसा शर्मनाक काम करता है वह देश को शर्मसार करने वाली बात है। लोग घोटाले करके देश को बदनाम करते हैं।’ पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर कार्रवाई का भरोसा जताते हुए बाबा रामदेव ने कहा, ‘मोदी सरकार इस नीरव मोदी को उसके असली ठिकाने तक पहुंचाएगी। उसके पापों का फल उसको मिलेगा।’

आप जानते होंगे, 2014 लोकसभा चुनाव से पहले बाबा रामदेव ने काले धन के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा था और इसी मुद्दे के साथ लोगों से बीजेपी को सत्ता में लाने की अपील भी की थी। शायद यही वजह है कि एनडीए सरकार के घोटालों और घोटालेबाजों पर कार्रवाई को लेकर वह आश्वस्त नजर आ रहे हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....