Home भेल न्यूज़ नोट बंदी के चलते चाय बेचने वाले मोदी देश को जरूर बेच...

नोट बंदी के चलते चाय बेचने वाले मोदी देश को जरूर बेच देंगे- मोहन प्रकाश

Rate this post

भेल के फाउंड्री गेट पर इंटक का जंगी प्रदर्शन

भोपाल

22 Bhel 4नोट बंदी ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया इसके चलते चाय बेचने वाले नरेन्द्र मोदी भले ही देश क प्रधानमंत्री बन गये हो लेकिन यह तय है कि पूरे देश को जरूर बेच देंगे। यह बात अभा कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहन प्रकाश ने भेल के फाउंड्री गेट पर इंटक द्वारा आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार पब्लिक सेक्टर को बर्बाद करनें में लगी हैं। इस कारण यहां के कर्मचारी संकट के दौर से गुजर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरूण यादव ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से मजदूरों के साथ रही हैं और उसके लिये हमेशा पूरी लड़ाई भी लड़ी। केन्द्र सरकार के मजदूर विरोधी रवैये के चलते सार्वजनिक क्षेत्र के मजदाूरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। इंटक के प्रदेश अध्यक्ष आरडी त्रिपाठी ने कहा कि भेल जैसी महारत्न कंपनी स्कूलों के निजीकरण पर उतर आई है इससे कर्मचारियों के बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने प्रदेश सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि भेल उद्योग नगरी के जम्बूरी मैदान पर करोड़ो की लागत से स्थापित होने वाले सोलर प्लांट पर भोपाल के कलेक्टर ने तुगलकी फरमान जारी कर रोक लगा डाली। इसके लिये आज इंटक के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ा । श्री त्रिपाठी ने कहा कि जब तक यह प्लांट नही लगता तब तक इंटक का आंदोलन जारी रहेगा। सभा को पूर्व सांसद रामेश्वा नीखरा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनोद डागा ने भी संबोधित किया।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....