Home फीचर पकौड़े का बिजनेस करना चाहता है बीजेपी कार्यकर्ता, नहीं मिल रहा लोन

पकौड़े का बिजनेस करना चाहता है बीजेपी कार्यकर्ता, नहीं मिल रहा लोन

0 47 views
Rate this post

अमेठी

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक युवा बीजेपी कार्यकर्ता पकौड़े का बिजनेस शुरू करना चाहता है. आश्विन मिश्र नाम के इस युवक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत बैंक लोन दिलाने की गुहार लगाई है.

आश्विन मिश्र का कहना है कि वह पीएम के भाषण से उत्साहित होकर पकौड़े का ठेला लगाना चाहता है और इसके लिए उसने कई बैंकों के चक्कर लगाए. लेकिन किसी ने भी लोन नहीं दिया. उसका कहना है कि मंत्री मुद्रा योजना के तहत 10 करोड़ लोगों को लोन देने का दावा करते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

बीजेपी आईटी विभाग का मेंबर रह चुका है आश्विन
स्मृति ईरानी और मोहसिन रजा को संबोधित अपने पत्र में आश्विन ने कहा है कि वह बीजेपी का सदस्य है. साथ ही वह अमेठी जिले के बीजेपी आईटी विभाग का सदस्य और सोशल मीडिया प्रभारी भी रह चुका है. उसने पिछले साल 27 फ़रवरी को सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था.

आश्विन का कहना है कि वह रोजगार शुरू करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बैंकों से लोन नहीं मिल रहा. उनका कहना है कि यह दावा एकदम गलत है कि मुद्रा योजना के तहत बेरोजगारों को व्यवसाय के लिए लोन दिया जा रहा अहै. आश्विन ने पत्र में लिखा है कि वह खुद अमेठी जिले के कई बैंकों के चक्कर लगा चुका है, लेकिन किसी ने लोन नहीं दिया.

अब उसने पत्र लिखकर मुद्रा योजना के तहत लोन दिलवाने की गुहार लगाई है. ताकि वह अमेठी में ही पकौड़े का व्यवसाय शुरू कर खुद भी अपने पैरों पर खड़ा हो सके और दूसरों को रोजगार भी दे सके.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....