Home ग्लैमर पढ़ाई के साथ हिना ने किया कॉल सेंटर में काम, खुद उठाती...

पढ़ाई के साथ हिना ने किया कॉल सेंटर में काम, खुद उठाती थीं अपना खर्चा

0 100 views
Rate this post

बिग बॉस 11 के पूरे सीजन में हिना खान सुर्खियों में रही हैं. घर में किए गए अपने कमेंट्स के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया गया है. हालांकि एक अखबार से बात करते हुए उनके पापा ने बताया कि कैसे उनकी बेटी पूरे घर को सपोर्ट कर रही हैं और पहले भी वो सबका कितना ख्याल रखती थीं.उन्होंने कहा- हिना बेस्ट चाइल्ड है और उसे पाकर हम बहुत लकी हैं. हम मीडिल क्लास बैकग्राउंड से आते हैं. हिना और उनके भाई आमिर पढ़ाई करना चाहते थे इसलिए दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए थे.

कॉलेज खत्म करने के बाद हिना कॉल सेंटर में काम करती थी, जिससे मुझ पर पैसों का बोझ ना पड़े. पढ़ते समय वो अपने और अपने भाई के खर्चे उठाती थी.हमारी आर्थिक स्थिती अच्छी नहीं थी, लेकिन हिना ने हमसे कभी भी कोई चीज दिला ना पाने की शिकायत नहीं की. वो हमेशा हमें खुश रखने की कोशिश करती थी.

मेरी बेटी बेस्ट है क्योंकि कोई भी उसकी तरह अपने पेरेंट्स का ख्याल नहीं रख सकता. वो ख्याल रखती है कि हमारी सारी जरूरतें पूरी हो. हम अपनी बेटी से ज्यादा जिंदगी में और कुछ नहीं मांग सकते.आपको बता दें कि हिना कश्मीर से हैं. वो दिल्ली के गार्गी कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रही थीं.जब वो सेकंड ईयर में थीं, तब दिल्ली में ये रिश्ता क्या कहलाता है का ऑडिशन चल रही थी. एक दोस्त के कहने पर वो वहां गईं और सेलेक्ट हो गईं.

ऑडिशन के दूसरे ही दिन वो मुंबई रवाना हो गई थीं. उन्होंने सिर्फ अपने पापा को मुंबई जाने की असली वजह बताई थी.उनकी मम्मी उनके सीरियल में काम करने के खिलाफ थीं, लेकिन कुछ समय बाद वो भी मान गईं.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....