Home खेल पत्नी से परेशान शमी को सता रही बेटी की याद, फोटो शेयर...

पत्नी से परेशान शमी को सता रही बेटी की याद, फोटो शेयर कर लिखा मेसेज

0 55 views
Rate this post

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी मुश्किल में हैं। पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और विवाह के बाद महिलाओं से संबंध रखने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बीच सोमवार को शमी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपने बेटी की एक तस्वीर पोस्ट की है।शमी ने अपनी बेटी के फोटो के साथ ट्वीट किया- ‘चॉकलेट लवर… मिस यू बेबो।’ इस तस्वीर में उनकी बेटी के सामने ढेर सारी चॉकलेट्स रखी हैं।

शमी का क्रिकेट करियर भी इन आरोपों पर उन पर दर्ज हुई एफआईआर के बाद अनिश्चितता के दौर से गुजर रहा है। इस बीच कोलकाता पुलिस ने भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से शमी के साउथ अफ्रीका से लौटते हुए कथित रूप से दुबई जाने के बारे में जानकारी मांगी है।

शमी की पत्नी ने इससे पहले भारतीय गेंदबाज पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से पैसे लिए हैं। हसीन ने संदेह जताया था कि शमी फिक्सिंग में भी संलिप्त हो सकते हैं। हसी ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था- ‘अलिश्बा एक पाकिस्तानी लड़की है और उसने शमी को पैसे दिए हैं। शमी ने मुझे कभी नहीं बताया कि अलिश्बा ने उसे पैसे क्यों दिए हैं। अगर वह मुझे धोखा दे सकता है तो वह देश को भी धोखा दे सकता है।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....