Home राजनीति पलटवारः BJP ने गिनाईं राहुल-दिग्गी की झप्पियां

पलटवारः BJP ने गिनाईं राहुल-दिग्गी की झप्पियां

0 58 views
Rate this post

नई दिल्ली

कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी नेताओं के साथ गले मिलने की तस्वीरों को लेकर एक विडियो शेयर किया गया था। इस विडियो के लिए कांग्रेस की बीजेपी नेताओं ने जमकर आलोचना भी की थी। अब इसके जवाब में बीजेपी महासचिव राम माधव ने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह की लालू यादव और जाकिर नाईक से गले मिलने की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं।

चारा घोटाला में दोषी करार दिए लालू यादव के साथ राहुल गांधी गले मिल रहे हैं। दूसरी तस्वीर में विवादित इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाईक और दिग्विजय सिंह के गले मिलने की तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों का कैप्शन राम माधव ने दिया है, ‘हग्स…हग्स… ऐंड हग्स…’ इसके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के पीएम नरेंद्र मोदी की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक विडिया ट्वीट कर कहा कि ‘विश्व के शीर्ष नेताओं से पीएम मोदी का गले लगना महज हगप्लोमेसी है।’ मोदी के नेतन्याहू को गले लगाने पर कांग्रेस ने मजाक उड़ाते हुए विडियो किया था कि ये ‘हग डिप्लोमेसी’ है।

कांग्रेस का यह विडियो ट्वीट करना बीजेपी नेताओं को उस वक्त सख्त नागावार गुजरा था। बीजेपी नेताओं ने इसे पीएम के लिए अपमानजनक और कांग्रेस की निम्न स्तर की राजनीति तक कहा था। अब कांग्रेस नेताओं की ओर से राम माधव के ट्वीट पर कैसी प्रतिक्रिया आती है, यह देखना मजेदार होगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....