Home ग्लैमर ‘पाकीजा’ फेम गीता कपूर का निधन, अंतिम समय तक बच्चों का रहा...

‘पाकीजा’ फेम गीता कपूर का निधन, अंतिम समय तक बच्चों का रहा इंतजार

0 52 views
Rate this post

आज सुबह 9 बजे सीनियर ऐक्ट्रेस गीता कपूर का मुंबई में निधन हो गया। इस खबर की पुष्टि फिल्म प्रड्यूसर अशोक पंडित ने की है। बताया जाता है कि 57 वर्षीय इस ऐक्ट्रेस को एक साल पहले बच्चे अस्पताल में छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद से प्रड्यूसर अशोक ही उनका ख्याल रखते आ रहे हैं। बता दें, फिल्म ‘पाकीजा’ में उन्होंने अपने समय के मशहूर स्टार राजकुमार के साथ काम किया है।

प्रड्यूसर अशोक के अनुसार, ‘गीताजी को हमने स्वस्थ करने की काफी कोशिश की मगर आज सुबह जिंदगी से हारकर उन्होंने दम तोड़ दिया। अपने अंतिम समय तक वह बच्चों का इंतजार करती रहीं, मगर एक साल से कोई उन्हें मिलने नहीं आया। पिछले शनिवार ही उन्हें खुश करने के लिए हमने छोटी पार्टी भी रखी, मगर अंदर से वह काफी उदास थीं। सिर्फ एक बार वह अपने बच्चों से मिलना चाहती थीं।’ बता दें, अशोक ने ट्वीट कर गीता के निधन की खबर और उनके पार्थिव शरीर की फोटो भी शेयर की है।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘उनके शरीर को विलेपार्ले के कूपर हॉस्पिटल में 2 दिन तक रखा जाएगा। इस उम्मीद में कि कम से कम अब तो उनके बच्चे अंतिम संस्कार के लिए आ जाएंगे। वरना हमारी ओर से उन्हें पूरे सम्मान के साथ अंतिम विदाई देने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। हमारी मदद करने के लिए डॉक्टर त्रिपाठी, एसआरवी अस्पताल और मुंबई पुलिस, जीवन आशा ओल्ड होम का शुक्रिया।’

यहां बता दें, गीता कपूर अपने जमाने में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मगर उन्हें खास पहचान फिल्म ‘पाकीजा’ से मिली, जिसमें उन्होंने राजकुमार की दूसरी पत्नी का रोल अदा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका एक बेटा है जो कोरियॉग्राफ़र है और बेटी है जो एयर होस्टेस है। पिछले साल बच्चों के द्वारा छोड़ देने के लिए वह काफी चर्चा में रही थीं। जिसके बाद अशोक पंडित और फिल्ममेकर रमेश तौरानी ने गीता के अस्पताल का बिल चुकाया। वहीं ये अक्सर उनसे मिलने अस्पताल भी जाया करते थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....