Home भोपाल/ म.प्र पीएम मोदी के एमपी दौरे से पहले दिग्विजय ने खेला आदिवासी कार्ड...

पीएम मोदी के एमपी दौरे से पहले दिग्विजय ने खेला आदिवासी कार्ड !

0 48 views
Rate this post

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एमपी दौरे से पहले कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को खत लिखा है. दरअसल, दिग्विजय सिंह ने एमपी के आदिवासी जिलों में मनरेगा के तहत मजदूरी का भुगतान कराने के लिए पीएम मोदी को खता लिखा हैं. दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा का जिक्र करते हुए लिखा कि उन्होंने परिक्रमा के दौरान आदिवासियों से जुड़े आंकड़े जुटाए हैं. दिग्विजय ने आंकड़ो के जरिए बताया कि किस जिले में कितना भुगतान बाकी है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंचायती राज दिवस, 24 अप्रैल को मध्य प्रदेश के जबलपुर आएंगे. जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड सदर में 23 और 24 अप्रैल को पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. इस सम्मेलन में प्रदेश के सरपंच व ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिनिधियों को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे.

पंचायती राज दिवस पर आयोजित होने वाले इस मुख्य समारोह के लिए इस बार पूरे देश में जबलपुर का चयन किया गया है. 23 और 24 अप्रैल को होने वाले राष्ट्रीय कार्यक्रम में सिर्फ पंचायत प्रतिनिधियों को ही आमंत्रित किया गया है. 24 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रमुख नेता ही शामिल हो सकेंगे.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....