Home राज्य पुणे: सेक्स से इनकार करने पर पुरुष साथी पर युवक ने किया...

पुणे: सेक्स से इनकार करने पर पुरुष साथी पर युवक ने किया हमला

0 20 views
Rate this post

पुणे

महाराष्ट्र के पुणे में हिंजेवाड़ी पुलिस ने कालेवाड़ी के 40 वर्षीय युवक के खिलाफ पुरुष दोस्त के साथ मारपीट और उसपर हमला करने का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि युवक अपने पुरुष दोस्त के साथ सेक्स करना चाहता था और उसके इनकार करने पर हमला करने की नौबत आ गई। यह वाकया कटराज-देहू बायपास से जुड़ी सर्विस रोड पर सोमवार देर रात हुआ।

पुलिस से शिकायत करने वाले 29 साल के युवक के हाथ पर चोटें आई थीं। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर ली, उसपर आईपीसी की धारा 324 (किसी को खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी की तलाश जारी
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता युवक और आरोपी दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी और कुछ महीने पहले दोस्ती हुई थी। अधिकारी ने कहा, ‘दोनों एक दूसरे के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में भी रह चुके थे।’

अधिकारी ने कहा कि आरोपी की शादी के बाद शिकायत करने वाले युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना बंद कर दिया था। उनके मुताबिक, ‘सोमवार रात दोनों एकसाथ टहलने निकले थे। 10 बजे के करीब सर्विस रोड पर एक ने सेक्स करने की मंशा जाहिर की तो शिकायतकर्ता ने इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर गुस्साए युवक ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।’ पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....