Home ग्लैमर प्रकाश राज बोले- कठुआ मामले में अमिताभ का न बोलना कायरता

प्रकाश राज बोले- कठुआ मामले में अमिताभ का न बोलना कायरता

0 70 views
Rate this post

नई दिल्ली,

प्रकाश राज अपनी बयानबाजी के कारण फिर चर्चा में हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कठुआ मामले में अमिताभ को बोलना चाहिए था. उनके पास अच्छी आवाज है.प्रकाश राज ने कहा, जम्मू-कश्मीर में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप पर अमिताभ बच्चन एक शब्द भी नहीं बोले, जबकि उनकी आवाज शानदार है. उनका न बोलना मैं कायरता समझता हूं.

प्रकाश राज ने कहा कि मैं इस घटना पर उनसे बोलने की अपील करता हूं, यह मेरा हक है. मैं चाहता था कि वह कुछ बोलें लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. उन्हें बोलना पड़ेगा, यह बहुत बुरा है. लोगों को उनके घरों को छोड़ने के लिए धमकाया गया. मैं अमिताभ से चाहता था कि वे बोलें. कलाकार होने के नाते मैं समझता हूं कि समाज के प्रति हम भी जिम्मेदार हों. यदि कलाकार कायर हो जाएंगे तो समाज कायर हो जाएगा.

पिछले दिनों प्रकाश राज ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं. उन्होंने कहा, जब से मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलना शुरू किया, तब से बॉलीवुड में मुझे फिल्में नहीं मिली हैं. प्रकाश राज पिछले कुछ महीनों से नरेंद्र मोदी सरकार और भाजपा की राजनीति का कड़ा विरोध करते आए हैं.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....