Home फीचर प्रधानमंत्री जी, जनता को भाषण नहीं राशन चाहिए: शत्रुघ्न सिन्हा

प्रधानमंत्री जी, जनता को भाषण नहीं राशन चाहिए: शत्रुघ्न सिन्हा

0 39 views
Rate this post

पटना

बीजेपी से नाराज चल रहे पटना साहिब लोकसभा सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। शत्रुघ्न सिन्हा ने वेस्टमिंस्टर हॉल में हुए ‘भारत की बात सबके साथ’ कार्यक्रम में पीएम मोदी के संबोधन पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत की जनता को भाषण नहीं राशन चाहिए।

बीजेपी नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री महोदय! आपने लंदन के वेस्टमिंस्टर में एक अच्छा भाषण दिया, जो अच्छी तरह से ऑर्केस्ट्रेटेड, कोरियॉग्राफ्ड और स्क्रिप्टेड था। लेकिन भारत की जनता को भाषण नहीं राशन चाहिए, जिसे देने आप में सक्षम हैं। समय समाप्त हो रहा है लेकिन मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं। जय हिन्द!’

इससे पहले शुक्रवार को किए गए एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘विदेश से वापस आने, प्रेस (सरकारी दरबारियों के बगैर) और देश का ईमानदारी और पारदर्शी तरीके से सामना करने का यह सबसे अच्छा समय है। लोग आपके मार्गदर्शन का इंतजार कर रहे हैं…मार्गदर्शक मंडल (अनुभवी राजनेताओं का ओल्ड एज होम) का नहीं। और अंत में कम से कम आप बोलिए सर!

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा द्वारा पटना में आयोजित ‘राष्ट्रमंच’ अधिवेशन में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पार्टी छोड़ने की अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए कहा था कि वह पार्टी छोड़कर कहीं भी नहीं जा रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा, ‘ऐसी अफवाहें थीं कि मैं पार्टी छोड़ दूंगा क्योंकि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मुझे टिकट नहीं मिलेगा। लेकिन, मैं आज यह साफ कर दे रहा हूं कि मैं यहीं रहने वाला हूं और कहीं भी नहीं जा रहा हूं।’

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते बुधवार की रात को सेंट्रल लंदन के ऐतिहासिक वेस्टमिंस्टर हॉल में ‘भारत की बात सबके साथ’ कार्यक्रम में लोगों से रूबरू हुए थे और उनके सवालों का जवाब भी दिया था। कार्यक्रम का संचालन जाने-माने गीतकार और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी ने किया था। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर मोदीकेयर, स्वच्छ भारत से लेकर नोटबंदी तक कई विषयों से जुड़े सवालों का जवाब दिया था।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....