Home राज्य फडणवीस पर सुप्रिया सुले का तंज- बताया, बार-बार फेल होने वाला स्टूडेंट

फडणवीस पर सुप्रिया सुले का तंज- बताया, बार-बार फेल होने वाला स्टूडेंट

0 27 views
Rate this post

पुणे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तुलना बार-बार फेल होने वालों छात्रों से की है.सुले ने कहा, “अगर कोई विद्यार्थी एक ही क्लास में तीन सालों से पढ़ाई कर रहा है और फिर भी पास नहीं होता है तो उसे ट्यूशन लगाते हैं. ऐसी ही कुछ स्थिति फडणवीस सरकार की है. पिछले 3 वर्षों से वह अभ्यास ही कर रही है, जिससे उसे भी ट्यूशन की ज़रूरत है.”

सुले ने कहा, ”मुख्यमंत्री फडणवीस के तीन साल पढ़ाई (काम) करने के बाद भी राज्य की समस्या हल नहीं हुई है, मुख्यमंत्री को सरकार चलाने के लिए अजित पवार से ट्यूशन लेना चाहिए.” अजित पवार बेहतरीन ट्यूशन देते हैं और फीस भी नहीं लेते हैं.” बता दें कि अजित पवार महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री रह चुके हैं और शरद पवार के भतीजे हैं.

एनसीपी सांसद की इस टिप्पणी पर मुख्यमंत्री फडणवीस कोई प्रतिक्रिया दें या नहीं, लेकिन इससे एक बात साफ हो गई है कि इससे चुनावों के दिन करीब आने की आहट मिलने लगी है. ऐसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी 2019 की तैयारी में लग गई है.

बहरहाल बता दें कि महाराष्ट्र के वाशिम ज़िले में भी पिछले वर्ष एक पत्रकार वार्ता के दौरान सुप्रिया ने मुख्यमंत्री फडणवीस को पप्पू से संबोधित किया था. सीएम फडणवीस के ऋण माफी पर सुले से पूछा गया था कि उन्होंने इस समस्या को किस तरह से हल किया, उस पर आप उन्हें कितने मार्क देंगी?” उस पर सुप्रिया सुले ने कहा था कि अभी उनका अभ्यास हुआ नहीं, अभ्यास चल रहा है, पिछले 3 सालों से वह एक ही क्लास में हैं, उनका कुछ करना पड़ेगा.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....