Home खेल फीफा की ओपनिंग सेरिमनी में पॉप स्टार रॉबी का अभद्र इशारा

फीफा की ओपनिंग सेरिमनी में पॉप स्टार रॉबी का अभद्र इशारा

0 29 views
Rate this post

मॉस्को

रूस के मॉस्को में ओपनिंग सेरिमनी के साथ ही आज से फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आगाज हो गया। एक महीने तक चलने वाले इस टूर्नमेंट में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। फीफा की ओपनिंग सेरिमनी के दौरान कई कार्यक्रम हुए लेकिन इन सारे परफॉर्मेंस में से सबसे अधिक जिस परफॉर्मेंस की चर्चा रही वह थी ब्रिटिश सिंगर रॉबी विलियम्स की। हालांकि अपनी परफॉर्मेंस के दौरान रॉबी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी उम्मीद वहां मौजूद हजारों दर्शकों ने कभी नहीं की होगी।

फीफा ओपनिंग सेरिमनी जैसे बड़े आयोजन में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान 44 साल के पॉप स्टार रॉबी ने कैमरे की तरफ देखकर अभद्र तरीके से इशारा किया। स्टेडियम में मौजूद हजारों दर्शकों के अलावा इस आयोजन को दुनिया के लाखों लोग लाइव भी देख रहे थे। उनकी इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने लगी। ट्विटर पर यूजर्स रॉबी की इस हरकत से हैरान नजर आए और उन्हें फीफा जैसे आयोजन में ऐसी हरकत करना नागवार गुजरा। कई यूजर्स इस बात पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे थे कि रॉबी ने फीफा की ओपनिंग सेरिमनी के दौरान कुछ ऐसा किया।

बता दें कि आज से रूस में फीफा वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है और आज लुजिनकी स्टेडियम में मेजबान देश रूस और सऊदी अरब के बीच पहला मैच खेला जा रहा है। इस टूर्नमेंट में रूस के 11 शहरों के 12 मैदानों पर कुल 64 मुकाबले खेले जाएंगे और इसका फाइनल मैच 15 जुलाई को होगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....